Thursday , May 19 2022 8:30 PM
Home / News / शोएब अख्तर ने हमें बहुत गलिया दीं , मारा भी : हरभजन

शोएब अख्तर ने हमें बहुत गलिया दीं , मारा भी : हरभजन

imagesक्रिकेट के मैदान में स्लेजिंग और गर्मागर्म बहस के कई मामलों में फंस चुके गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने एक बार उन्हें और युवराज सिंह को पीटा था.
एक टीवी कार्यक्रम में उन्होंने बताया, “शोएब ने एक बार मुझे धमकी दी थी कि वो मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेंगे. मैंने कहा, कमरे में आना, फिर देखेंगे कौन किसको पीटता है. मैं बहुत डरा हुआ था. वो शारीरिक रूप से काफ़ी हट्टे-कट्टे हैं. एक बार उन्होंने मुझे और युवी (युवराज सिंह) को कमरे में पीटा. चूंकि वो मोटे-तगड़े हैं इसलिए उन्हें पकड़ना मुश्किल था.”
हरभजन ने निजी चैनल इंडिया टीवी के ‘आपकी अदालत’ कार्यक्रम में ये बातें कहीं.

हालाँकि हरभजन ने कहा कि क्रिकेट के मैदान में शोएब अख़्तर से कई बार उनकी भिड़ंत हुई, लेकिन मैदान के बाहर दोनों में दोस्ती थी.
हरभजन ने कहा, “शोएब ने मुझे बहुत गालियां दी हैं. वो हमारे साथ खाते और बैठते थे. क्योंकि वो हमारे काफ़ी नजदीक थे, इसलिए वो शायद हमें हल्के में लेते थे. एक बार उन्होंने मुझे चुनौती दी कि मैं उनकी गेंद पर छक्का मारूँ और जब मैंने छक्का जड़ दिया तो वो देखते ही रह गए. इसके बाद उन्होंने लगातार दो बाउंसर फेंके, जिन्हें मैंने छोड़ दिया. फिर उन्होंने मुझे गाली दी और मैंने भी जवाब दिया. लेकिन खेल के बाद हम एक साथ बैठे और कुछ नहीं हुआ.”
हरभजन सिंह तेज़ गेंदबाज़ श्रीसंत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्र्यू सायमंड्स के साथ बहस को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This