Thursday , May 30 2024 6:51 AM
Home / Sports / इस हूर के इश्क में सब कुछ हार गया SRH का शतकवीर, शादी के बाद बदल गई किस्मत

इस हूर के इश्क में सब कुछ हार गया SRH का शतकवीर, शादी के बाद बदल गई किस्मत


ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ट्रेविस हेड इस वक्त अपने करियर में चरम पर चल रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद अब वह आईपीएल में कोहराम मचा रहे हैं। हेड ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए सिर्फ 39 गेंद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ तूफानी शतक ठोक डाला। यह आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे तेज शतक था। हालांकि आज हम ट्रेविस हेड की नहीं बल्कि उनकी हूर जैसी पत्नी जैसिका डेविस की बात करने वाले हैं, जिनके प्यार में हेड क्लीन बोल्ड हो चुके हैं।
कौन हैं ट्रेविस हेड की खूबसूरत वाइफ? – ट्रेविस हेड की वाइफ का नाम जेसिका डेविस है। जेसिका खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। हेड और जेसिका की शादी 2023 में हुई है।
पेशे से क्या करती हैं जेसिका डेविस? – ट्रेविस हेड की वाइफ जेसिका डेविस पेशे से एक मॉडल हैं और वह एक बिजनेस वुमेन भी हैं। बता दें कि जेसिका होटलों की एक बड़ी चेन चलाती हैं। उनके सिडनी में काफी रेस्टोरेंट हैं।
कई मॉडलिंग एजेंसी से जुड़ा है जेसिका का नाम – जेसिका डेविस कई मॉडलिंग एजेंसी के लिए कांम कर चुकी हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फेमस और एक्टिव हैं। इतना ही नहीं बल्कि जेसिका अपने पति ट्रेविस हेड को सपोर्ट करने अक्सर ग्राउंड में भी नजर आती हैं।
ट्रेविस हेड के लिए लकी चार्म रही हैं जेसिका – ट्रेविस हेड के लिए जेसिका डेविस काफी ज्यादा लकी रही हैं। शादी होने के बाद हेड को अपने करियर में आपार सफलता मिली है। हेड ने शादी के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप जीत लिया। वहीं अब आईपीएल में भी खलबली मचा रहे हैं।
शादी से पहले ही मां बन गई थी जेसिका – शादी से पहले ही ट्रेविस हेड और जेसिका डेविस पेरंट्स बन गए थे। सितंबर 2022 में कपल की पहली बेटी मीला हेड हुई थी।