Saturday , March 2 2024 11:09 AM
Home / News / India / ट्विटर पर फिर छाई सुषमा स्वराज, दिया एक सवाल का शानदार जवाब

ट्विटर पर फिर छाई सुषमा स्वराज, दिया एक सवाल का शानदार जवाब

3
नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज साेशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। आए दिन वह उन्हें ट्वीट करने वालों को जवाब देती रहती हैं। उनकी छवि हमेशा से साफसुथरी और मेहनती राजनेता की रही है। इस बार उन्होंने फिर एक शानदार जवाब देकर न सिर्फ अपनी छवि को मजबूत किया, बल्कि जनसाधारण से देश के सभी राजनेताओं के बारे में छवि बदलने का आग्रह भी किया।

इस बार एक शख्स ने सुषमा स्वराज से न सिर्फ यह सवाल कर डाला कि आप असली हो या नहीं, बल्कि ढके-छिपे शब्दों में कटाक्ष लिखकर अपने ट्वीट में देश के सभी राजनेताओं का मज़ाक उड़ाने की कोशिश भी की। इस पर सुषमा स्वराज ने अपने सटीक जवाब से उस शख्स काे भी चुप्पी साधने पर विवश कर दिया।

सुषमा ने लिखा, कृपया इस तरह के विचार ना लाएं। भारतीय नेता संवेदनशील और बहुत सहायक हैं। (Please do not have such notions. Indian politicians are sensitive and very helpful.) बस फिर क्या था, सुषमा के इस ‘बढ़िया’ जवाब के लिए उनकी तारीफों की झड़ी लगाई। हालांकि, कई लाेग सभी नेताअाें के एेसा हाेने की उनकी बात से सहमत नहीं थे। उनका कहना है कि सभी राजनेता भारतीय विदेशमंत्री जैसे कर्मठ, शालीन और जनता से सहानुभूति रखने वाले नहीं हो सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *