Wednesday , January 19 2022 5:42 AM
Home / News / ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने कहा- 13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध

ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने कहा- 13 मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध


डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने अब तीसरे विश्व युद्ध की तारीख की घोषणा कर दी है। उन्होंने साथ में ये भी बताया कि तीसरा विश्व युद्ध डोनाल्ड ट्रंप के कारण ही होगा। क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के इस शख्स ने यह भी कहा है कि आने वाले 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा।
मीडिया में आई रिपोट्र्स के मुताबिक, विलगैस ने कहा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे। सीरिया में केमिकल अटैक भी किया जा सकता है। इस वजह से रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा।

विलियगस ने नास्त्रेदमस की उस भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है, जिसमें नास्त्रेदमस ने दावा किया था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में लोगों की मौत होगी।

भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबो गरीब खबरें आएंगी। नका कहना है कि झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलें की खबरें भी आएंगी। इनमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से जुड़ी खबरें ज्यादा होंगी।

गौरतलब है कि अभी रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव के हालात हैं। अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच भी तनातनी बनी हुई है। विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के अगले अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This