Saturday , November 27 2021 9:19 PM
Home / Entertainment / Bollywood / फिल्म ‘पाकीजा’ की एक्ट्रैस का बेटा भागा उनहें अस्पताल में छोड़कर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

फिल्म ‘पाकीजा’ की एक्ट्रैस का बेटा भागा उनहें अस्पताल में छोड़कर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल


मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘पाकीजा’ की एक्ट्रैस गीता कपूर का बेटा उन्हें छोड़कर भाग गया है। 21 अप्रैल को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उनके बेटे राजा ने गोरेगांव, मुंबई स्थित प्राइवेट अस्पताल SRV की एम्बुलेंस बुलवाई और मां को यहां छोड़कर फरार हो गया।
गीता का बेटा पेशे से कोरियोग्राफर है। एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया, लेकिन राजा उन्हें दोबारा देखने के लिए नहीं पहुंचा और न ही फोन पर बात करने को तैयार हुआ।
बता दें कि जब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और एक्टर अशोक पंडित को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने जाकर एक्ट्रैस की खबर ली और अस्पताल के 1.5 लाख रुपए के बिल का भुगतान किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गीता को ओल्डऐज होम भेजा जा सकता है। हॉस्पिटल के चीफ इंटेंसिविस्ट दीपेंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, “21 अप्रैल को राजा ने फोन कर एम्बुलेंस बुलाई।
जब गीता को लेकर एम्बुलेंस वापस हॉस्पिटल पहुंची तो राजा को डिपोजिट करने को कहा गया। इस पर वह एटीएम से पैसे निकालने का बोलकर बाहर गया और फिर नहीं लौटा।” “चौंकाने वाली बात यह है कि जब अस्पताल प्रबंधन से कुछ लोग राजा के रेसिडेंस पर पहुंचे तो पड़ोसियों ने बताया कि उसने वह घर तीन महीने पहले किराए पर लिया था और मां को अस्पताल छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही खाली कर दिया।”

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This