Saturday , October 24 2020 1:16 PM
Home / Off- Beat / दुनिया की सबसे लकी टीनेजर, 15वें बर्थडे पर पापा ने खर्च किए 40 करोड़

दुनिया की सबसे लकी टीनेजर, 15वें बर्थडे पर पापा ने खर्च किए 40 करोड़

OB_1

अमेरिकी प्रांत टेक्सास के शहर सेन एंटोनियो में एक लीगल फर्म के मालिक थॉमस हैनरी ने अपनी बेटी माया के 15वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए हुई पार्टी में 60 लाख डॉलर यानी करीब 40 करोड़ 32 लाख रुपए खर्च कर डाले। मेक्सिको में 15वें जन्मदिन पर होने वाले सेलिब्रेशन्स को क्विनसिएनरा सेलिब्रेशन्स कहते हैं।आखिर क्यो होता है ये सेलिब्रेशन?…

दरअसल, एक लड़की के जवान होने पर एक हिस्पैनिक ट्रेडिशनल-रिलिजियस सेलिब्रेशन मनाया जाता है, जिसे क्विनसिएनरा सेलिब्रेशन्स कहते हैं। माना जाता है कि इसके बाद लड़की पारिवारिक और सामाजिक जिम्मेदारियां निभाने के लायक हो जाती है। ऐसे में अपनी बेटी माया के लिए थॉमस और उनकी पत्नी एजटेका ने इस पार्टी का आयोजन किया। माया की मां एजटेका मेक्सिको की हैं, इसलिए उन्होंने इस सेलिब्रेशन को यादगार बनाने की ठानी। पार्टी में रैपर पिटबुल और निक जोनास ने परफॉर्म किया तो माया के मेकअप के लिए किम कारदाशियां के मेकअपमैन को बुलाया गया। वहीं, पार्टी की तस्वीर प्रथम महिला मिशेल ओबामा के फोटोग्राफर ने ली।

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन पर माया ने कहा कि यह एक शानदार रात थी, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती। मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं, जो पार्टी में आए। मैं अपने पैरेंट्स का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे सपने को सच कर दिखाया। बता दें कि थॉमस की लीगल फर्म में 60 से ज्यादा वकील काम करते हैं। वह कहते हैं, मेरी बेटी दुनिया की सबसे लकी टीनेजर है। उसकी बर्थडे पार्टी में मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी। 600 मेहमान आए, जिनके लिए खास तौर से 30 फुट ऊंचे चैरी ट्री सजाए गए थे।

About Digital Seva

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pin It on Pinterest

Share This