Monday , November 29 2021 6:57 AM
Home / Off- Beat / 93 की उम्र में दुल्हन बनने की तैयारी, फेसबुक यूजर्स से मांगी यह सलाह

93 की उम्र में दुल्हन बनने की तैयारी, फेसबुक यूजर्स से मांगी यह सलाह


नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर 93 साल की महिला की तस्वीरें और पास काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही पोस्ट में महिला ने फेसबुक यूजर्स से पूछा है कि उसे अपनी शादी में कौनसी ड्रेस पहनने चाहिए। खबरों के अनुसार इस महिला की यह दूसरी शादी है, लेकिन वो काफी एक्साइटेड है।

93 वर्षीय सिल्विया अपनी शादी के लिए जोड़ा खरीदने दुकान में जाती हैं, लेकिन वहां कई तरह की डिजाइन वाली ड्रेस देखकर वो कंफ्यूज हो जाती हैं। फिर उसने दुकानदार से ड्रेस सेलेक्शन के लिए सलाह मांगी। दुकानदार ने इस पर सिल्विया की अलग अलग ड्रेस में फोटो खींचकर फेसबुक पर शेयर कर दी और लोगों को सिल्विया की मदद करने के लिए कह दिया।
सिल्विया की कुल 4 तस्वीरें पोस्ट की गई हैं जिसमें वह लाल रंग की अलग-अलग डिजाइन की ड्रेस पहने दिख रही हैं। खबरों की मानें तो बुजुर्ग महिला रिटायरमेंट विलेज में रहने वाले 88 साल के फ्रैंक के साथ शादी करने वाली हैं। जुलाई में तय शादी के लिए वह ड्रेस का चुनाव करना चाहती हैं, इसलिए वह इन दिनों कपडे की दुकानों पर जा रही हैं। शादी के बाद ये दोनों रिटायरमेंट विलेज में ही रहेंगे।
पोस्ट में लिखा गया है कि सिल्विया उनके दोस्त फ्रैंक के साथ शादी कर रही हैं। वह पहले कई बार सिल्विया के सामने शादी का प्रस्ताव रख चुकी थे, लेकिन सिल्विया हर बार मना कर देती थीं। सिल्विया का मानना है कि अपने नाम के साथ फ्रैंक नाम लगाने से उनके मृत पति के लिए अपमान जनक होगा। हालांकि जब उन्हें पता चला कि वो बिना नाम बदले शादी कर सकती हैं तब उन्होंने इसके लिए हां कर दिया। इसलिए वह फेसबुक दोस्तों की मदद से अपनी शादी के लिए अच्छी ड्रेस का चुनाव कर रही थी। सिल्विया को लोग भारी संख्या में बधाई दे रहे हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This