Friday , December 4 2020 12:44 AM
Home / Off- Beat / दोस्ती की मिसाल हैं ये बिल्ली और घोड़ा, 7 वर्षों से हैं साथ

दोस्ती की मिसाल हैं ये बिल्ली और घोड़ा, 7 वर्षों से हैं साथ


घोड़े और बिल्ली की दोस्ती : इस घोड़े का नाम है Champy और जो उसके ऊपर बिल्ली बैठी है वो है Morris, ये दोनों हैं बहुत अच्छे वाले दोस्त। ये दोनों बीते 7 वर्षों से साथ-साथ हैं, आजतक दोस्ती में दरार नहीं आई। आइए, आज इनकी कहानी से दोस्ती के कुछ मतलब सीखते हैं।
रेस्क्यू शेल्टर से लाए थे बिल्ली : मोरिस को उसके ऑनर एक रेस्क्यू सेंटर से लाए थे। इसके बाद घोड़े ने धीरे-धीरे मोरिस के पास जाना शुरू किया। बता दें कि बिल्ली काफी शर्मिली होती है, वो जल्दी बाकी जानवरों के साथ घुलती-मिलती नहीं है। लेकिन चैंपी (घोड़े) ने उससे दोस्ती कर ही ली।
उसकी पीठ पर बैठी रहती है : मोरिस और चैंपी की दोस्ती ऐसी है कि वो चैंपी की पीठ पर बैठ जाती है और वो चलता रहता है।
खुद ही आकर खड़ा हो जाता है : चैंपी… एक स्टॉप के पास जाकर खड़ा हो जाता है। मोरिस वहां आती है और सीधे जंप मारकर उसकी पीठ पर चढ़ जाती है। फिर दोनों फार्म में इधर-उधर घूमते रहते हैं।
से किस करती हुई मोरिस : 6/8कितना प्यार करते हैं दोनों
वो चरता रहता है और वो बैठी रहती है : यहां तक कि चैंपी घास चरता रहता है और मोरिस उसकी पीठ पर बड़े ही आराम से बैठी रहती है।
बिल्ली का इंतजार करता है और फिर चलता है : चैंपी मोरिस का इंतजार करता है। जब वो उसकी पीठ पर बैठ जाती है तभी वो आगे बढ़ता है। दोनों की दोस्ती कितनी प्यारी है ना? अगर आपने भी कभी ऐसी दोस्ती की मिसाल देखी-सुनी हो तो हमारे साथ जरूर शेयर करें।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This