Sunday , July 21 2024 6:34 PM
Home / Off- Beat / इस महिला ने कार को बनाया अपना घर

इस महिला ने कार को बनाया अपना घर


कई लोग एेसे हैं जो अपने अजीब शौक के चलते दुनियाभर में मशहूर है। आज हम आपको एक एेसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए कार को ही घर बना लिया। यूके की रहने वाली मरीना को घूमने का शौक है। अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पुरानी कार को घर बना लिया।

इटली में जन्मी मरीना ने अपनी कार को बहुत अच्छी तरह से सजाया है जो देखने में बिल्कुल घर की तरह दिखती है। अपने घूमने के इस सफर में उनका साथी है उनका पालतु कुत्ता। मरीना अपने कुत्ते से बहुत प्यार करती है। वह उसी के साथ खाना, घूमना और बैठना पसंद करती है। मरीना ने दो महीने लगाकर खुद कार को घर की तरह बनाया है। कार में सभी सुविधाएं उपलब्ध है। घर की तरह उन्होंने इसमें पर्दे लगाएं है यहीं नहीं मरीना ने कार में छोटी-सी किचन भी बनाई है। आराम करने के लिए एक छोटा-सा बिस्तर भी लगा है। इसके अलावा कार में सफर के दौरान काम आने वाली सभी सुविधाएं मौजूद है।

वैसे मरीना चाहती तो वह प्लेन में भी घूम सकती थी लेकिन अपने कुत्ते के कारण वह कार में घूमकर अपने शौक को पूरा कर रही है। दुनिया में कम ही लोग एेसे होते हैं जो जानवरों को इतना प्यार करते हैं।