Wednesday , January 26 2022 3:46 AM
Home / Sports / चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए दर्शक बेकरार, मौसम फेर सकता है उम्मीदों पर पानी

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए दर्शक बेकरार, मौसम फेर सकता है उम्मीदों पर पानी


नर्इ दिल्ली। भारत आैर पाकिस्तान के बीच सीमा पर चल रही टेंशन का असर टीवी चैनल्स की बहस से सोशल मीडिया तक हर जगह नजर आता है। चैंपियंस ट्रॉफी में जब ये दोनों देश 4 जून को भिड़ेंगे तो क्रिकेट का मैदान जंग के मैदान से कम नहीं होगा। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला यूं भी सांसे थामने वाला होता है लेकिन जब सीमा पर तनाव हो आैर एक लंबे समय बाद दोनाें चिर परिचित प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने होंगे तो रोमांच अपने चरम पर जरूर होगा लेकिन मैच से पहले दर्शकों एक अनुमान दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है।

भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस क्रिकेट मैच काे देखने के लिए हर किसी ने अपने हिसाब से तैयारी की है। सीमा के इस पार हो या उस पार हर कोर्इ अपने सारे जरूरी कामों को छोड़कर ये मैच देखने की तैयारी कर चुका है। हालांकि दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है आैर इसका कारण बन सकता है मौसम। जी हां, इंग्लैण्ड के कर्इ इलाकों में बारिश हो रही है। साथ ही बर्मिंघम में जहां पर ये मैच खेला जाने वाला है वहां पर मौसम का अनुमान भी कुछ एेसा ही कहता है।

इस मैच के दौरान बारिश का अनुमान जताया जा रहा है। यदि बारिश हल्की-फुल्की होती है तो ये मैच खेला जा सकता है, लेकिन यदि तेज बारिश हुर्इ आैर काफी देर तक होती रही तो फिर दर्शक ये ‘सुपरहिट’ मुकाबला देखने से वंचित हो सकते हैं। इससे मैच रद्द भी हो सकता है।

हम आपको बता दें कि इस मैच के लिए दर्शकों के साथ ही खिलाड़ियों के दिल आैर दिमाग में बहुत कुछ चल रहा है। पाकिस्तानी गेंदबाज जुनैद का एक बयान बता देता है कि वो इस मैच को लेकर कितने टेंशन में हैं। दरअसल, जुनैद ने कहा है कि वे टीम इंडिया के बल्लेबाजों को जल्द आउट कर देंगे। हालांकि इसे एक माइंड गेम के तौर पर ही देखा जा रहा है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This