Saturday , April 20 2024 7:57 PM
Home / Sports / जब हसीन नर्स ने कर दिया दिल घायल, क्रिकेटर केन विलियमसन और सारा रहीम की लव स्टोरी

जब हसीन नर्स ने कर दिया दिल घायल, क्रिकेटर केन विलियमसन और सारा रहीम की लव स्टोरी


न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज केन विलियमसन तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पार्टनर सारा रहीम ने एक बेटी और एक बेटे के बाद एक और सुंदर और स्वस्थ बेटी को जन्म दिया है। केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टनर सारा के साथ फोटो शेयर कर ये गुडन्यूज शेयर की। स्वभाव से बेहद शांत और मैदान पर कूल अंदाज से अच्छे-अच्छे गेंदबाजों की बैंड बजाने वाले विलियमसन की पर्सनल लाइफ के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। खुद केन भी लो-प्रोफाइल जिंदगी जीते हैं। न तो अपने परिवार के बाते में ज्यादा बात करते हैं और न ही सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड करते हैं। केन विलियमसन की पार्टनर सारा रहीम भी इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, लेकिन उन्होंने भी अपना अकाउंट प्राइवेट किया हुआ है। ऐसे में चलिए आपको दोनो की लव लाइफ और पहली मुलाकात के बारे में बताते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केन विलियमस और सारा रहीम की पहली मुलाकात एक हॉस्पिटल में हुई थी। सारा पेशे से एक नर्स हैं। सारा का जन्म इंग्लैंड के ब्रिस्टल में हुआ, लेकिन वह बाद में न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गईं। सारा किस धर्म को फॉलो को करती हैं, यह भी नहीं पता है। 2015 में केन जिस अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, सारा वहीं काम करती थीं। दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे से काम हो गया। नंबर्स एक्सचेंज हुए और बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा। बातचीत अब मुलाकातों में बदलने लगी।
सारा रहीम और केन विलियमसन अब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था। सारा 34 साल की हैं और उनकी हाइट पांच फीट दो इंच है जबकि केन की उम्र भी इतनी ही है और वह पांच फीट आठ इंच के हैं। दिसंबर 2020 में केन विलियमसन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी पहली संतान मैगी के जन्म की जानकारी फैंस से शेयर की। इसके बाद मई 2022 में केन और सारा एक बार फिर से माता-पिता बने। इस बार उनके घर बेटे का जन्म हुआ। अब सारा और केन विलियमसन तीसरी बार माता-पिता बने हैं। हमारी ओर से उन्हें फूल सी नाजुक बिटिया के जन्म की हार्दिक शुभकामनाएं।