Saturday , July 20 2024 7:28 PM
Home / Lifestyle / क्यों सुंदर लड़कियों के होते हैं बदसूरत Boyfriend

क्यों सुंदर लड़कियों के होते हैं बदसूरत Boyfriend


लड़कों और लड़कियों की सोच एक-दूसरे से काफी अलग होती है। एक तरफ जहां लड़कों को सुंदर और आकर्षित लड़कियां पसंद आती हैं, वहीं दूसरी और लड़कियों को रफ-टफ लड़के पसंद होते हैं। ज्यादातर देखा होगा कि सुंदर लड़कियों के पार्टनर उनके मुकाबले अच्छी पर्सनेलिटी नहीं रखते। इन सब का यही कारण होता है कि लड़कियां लड़कों की शक्ल के अलावा अंदरूनी सुंदरता देखती हैं। आइए जानिए लड़कियों को कैसे लड़के पसंद होते हैं।

अच्छी पर्सनेलिटी
लड़कियां लड़कों में उनकी लुक्स से ज्यादा पर्सनेलिटी को देखती हैं। ऐसे में ज्यादातर लड़कियां लड़कों के चेहरे पर ध्यान नहीं देती। उनके अनुसार लड़कों को कपड़े पहनने और बोलने का सही ढंग होना चाहिए।

हंसी-मजाक
सभी लड़कियों को ऐेसे लड़के पसंद होते हैं जो उनका मनोरंजन कर सकें। वे सीरियस स्वभाव के लड़कों से दूर रहना ही पसंद करती हैं। हंसी-मजाक करने वाले लड़के देखने में सुंदर नहीं होते लेकिन लड़कियों के लिए उनकी शक्ल मैटर नहीं करती।

मैच्योर
लड़कियों को हमेशा अपने से बड़े और मैच्योर लड़के ही पसंद आते हैं क्योंकि मैच्योर लड़के देखने में भी बड़े होते हैं जिस वजह से सुंदर लड़कियों के पार्टनर देखने में उनके मुकाबले कम लगते हैं।

स्पोर्ट्स में रूची
जो लड़के किसी खेल में रूची रखते हैं वे भी देखने में अच्छे नहीं होते लेकिन लड़कियों को स्पोर्ट्स प्लेयर्स काफी अट्रैक्टिव लगते हैं।