Tuesday , August 9 2022 12:58 PM
Home / Entertainment / विल स्मिथ ने उस ‘थप्पड़’ के लिए क्रिस रॉक और उनकी मां से फिर मांगी माफी

विल स्मिथ ने उस ‘थप्पड़’ के लिए क्रिस रॉक और उनकी मां से फिर मांगी माफी

 

हॉलिवुड एक्टर विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक से एक बार फिर से माफी मांगी है, जिन्हें उन्होंने ऑस्कर 2022 के इवेंट में भरी महफिल में सबके सामने थप्पड़ जड़ा था। इंस्टाग्राम पर विल स्मिथ ने एक वीडियो शेयर किया है और इस घटना के बाद अपने विचारों के बारे में बताया है। विल ने इस वीडियो में बताया है कि वह क्रिस के पास तो गए थे लेकिन तब वह उनसे बात करने के लिए तैयार नहीं थे।
कहा- मैं उन सवालों का जवाब देना चाहता हूं : विल स्मिथ ने क्रिस और उनकी फैमिली से माफी मांगी है, जिनमें उनकी मां रोज़ रॉक भी शामिल हैं। इस वीडिये में शुरुआत में लिखा आ रहा है, ‘पिछले कई महीनों से मैं काफी सच रहा हूं और पर्सनल वर्क कर रहा हूं। आपने कुछ सही सवाल पूछे हैं और मैं वक्त निकाल कर उसका जवाब देना चाहता हूं।
वंडर वुमेन फेस्ट में बीबा, वेरो मोडा और अधिक जैसे शीर्ष ब्रांडों को 70% तक की छूट पर एक्सप्लोर करें, अब 30 जुलाई तक लाइव, सर्वोत्तम ऑफ़र प्राप्त करने के लिए अभी खरीदारी करें।
क्रिस बात करने के लिए नहीं थे तैयार : इस वीडियो में विल ने कहा है, ‘तुमने अपने एक्सेप्टेंस स्पीच में क्रिस से माफी क्यों नहीं मांगी? मैं उस वक्त अपना दिमागी संतुलन ख बैठा था। यह काफी उलझा सा था। मैं क्रिस तक पहुंचा था और मुझे वापस मेसेज मिला कि वह बात करने के लिए रेडी नहीं है। जब वह तैयार होंगे तो बात कर लेंगे। तो मैं आपसे कहूंगा, क्रिस- मैं आपसी माफी मांगता हूं। मेरा व्यवहार एक्सेप्ट करने लायक नहीं था और आप जब भी मुझे बात करना चाहें मैं यहीं हूं।’
क्रिस की मां से भी माफी मांगी : विल स्मिथ ने यह भी कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि इस घटना से उन्होंने कितनों को दुखी किया। विल ने क्रिस रॉक की मां से भी माफी मांगी है। विल स्मिथ के थप्पड़ वाली घटना के बाद ऐक्टर स्प्रिचुअल जर्नी पर इंडिया आए थे। उन्होंने इस दौरान ऑस्कर में थप्पड़ वाली उस घटना पर भी बातें की थीं और कहा कि उस घटना पर उन्होंने पिछले 3 महीने में काफी बारीकी से सोचा है और वह जानते हैं कि उस वक्त जो व्यवहार उन्होंने किया वह गलत हुआ। इस वीडियो पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस हिम्मत और ट्रांसपेरेंसी के लिए उन्हें सम्मान देते दिख रहे हैं।

वाइफ के कहने पर नहीं किया था ऐसा : बता दें कि घटना मार्च में हुई जब क्रिस ने ऑस्कर के इवेंट में विल स्मिथ की वाइफ जेड के बालों को लेकर मजाक किया था। इसके बाद ही विल स्मिथ ऑडियंस की भीड़ से उठकर उन तक पहुंचे और उन्हें थप्पड़ लगा दिया था। विल ने यह भी क्लियर किया कि ऑस्कर की रात ऐसा करने के लिए उनकी वाइफ ने उनसे कुछ नहीं कहा था बल्कि क्रिस के साथ पुरानी हिस्ट्री की वजह से ये खयाल उनके दिमाग में खुद आया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं इंसान हूं और गलतियां कर सकता हूं।’ विल ने उन सबसे माफी मांगी है जिनका सिर उन्होंने अपने इस व्यवहार की वजह से नीचे झुकाया है।

10 साल के लिए ऑस्कर से बैन : बताते चलें कि अकैडमी ने एक्टर को सजा के तौर पर उन्हें वहां एंट्री से 10 साल के लिए बैन कर दिया है।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This