Thursday , December 2 2021 5:51 PM
Home / Sports / गिरफ्तारी के बाद वुड्स ने मांगी फैंस से माफी

गिरफ्तारी के बाद वुड्स ने मांगी फैंस से माफी


मियामी: शराब पीकर गाड़ी चलाने के संदेह में गिरफ्तार दिग्गज गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स ने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने शराब नहीं पी थी बल्कि दवाईयों के नशे के चलते वह ऐसी स्थिति में पाए गए। पिछले कुछ समय से चोट और खराब फार्म से जूझ रहे वुड्स के इस प्रकरण से उनके प्रशंसकों को खासा निराश होना पड़ा। वुड्स ने गिरफ्तारी के बाद सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने शराब नहीं पी थी बल्कि दवाई के प्रभाव के चलते वह ऐसी स्थिति में पाए गए।

14 बार के मेजर चैंपियन 41 वर्षीय वुड्स को पुलिस ने फ्लोरिडा में नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि मामला दर्ज कर उन्हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था। वुड्स की नशीली आंखों और बढ़ी हुई दाढ़ी वाली तस्वीर पुलिस द्वारा जारी की गई थी। शराब न पीने की बात पर जोर देते हुए वुड्स ने कहा कि मैं जानता हूं कि मैंने क्या गलती की है। मैं अपनी हरकत की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। निर्धारित दवाइयों का बहुत तेजी से रिएक्शन हुआ। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये दवाएं मुझे इस तरह से प्रभावित करेंगी।

उन्होंने कहा कि मैं दिल से अपने मित्रों, परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं। फरवरी में पीठ की तकलीफ के कारण दुबई डेजर्ट क्लासिक टूर्नामैंट से हटने के बाद से 41 साल के वुड्स प्रतिस्पर्धी गोल्फ नहीं खेल रहे हैं।

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This