Saturday , April 20 2024 6:51 PM
Home / Entertainment / Bollywood / अपने अभिनय को लेकर विश्वास से लबरेज हैं जैकलीन

अपने अभिनय को लेकर विश्वास से लबरेज हैं जैकलीन

11
मुंबई: जैकलीन फर्नांडीस सात साल पहले सुनहर्रे पर्दे पर आयी थीं और अब उनका कहना है कि वह आज ज्यादा विश्वास से लबरेज महसूस करती हैं और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए तैयार हैं।

यह अभिनेत्री पहले सुजॉय घोष की फैंटेस ड्रामा ‘अलादीन’ में नजर आयी थी और फिर उन्हें मोहित सूरी के मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मर्डर 2’ में पहली महत्वपूर्ण भूमिका मिली। जैकलीन ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘मैं आज विश्वास से अधिक लबरेज हूं। यह बदलाव तो अपरिहार्य ही था। इसकी जरूरत भी है और आपको आगे बढऩे की आवश्यकता होती है । अतएव मैं पहले की तुलना में आज ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिए आशान्वित हूं। ’’ अभिनेत्री ‘रेस 2’, ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल थ्री’ और सलमान खान अभिनीत ‘किक’ में काम कर चुकी हैं।

जब जैकलीन से पूछा गया तो क्या निर्देशकों ने उनकी क्षमता का पूरा दोहन नहीं किया, उन्होंने कहा, ‘‘संभवत: एेसा ही है। मैं नहीं जानती कि निर्देशकों ने :क्षमता को: नहीं खंगाला लेकिन हो सकता है कि पहले मैं ही तैयार नहीं थी। अब मैं ज्यादा चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए तैयार महसूस करती हूं। पहले, मैं सोचती हूं कि शायद मैंने (अपने किरदारों में) ज्यादा कुछ नहीं किया, क्योंकि मैं उनके लिए तैयार नहीं थी। ’’ हाल ही में ‘ढिशूम’ में काम करने वाली अभिनेत्री अब अपनी अगली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जाट’ के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *