Monday , June 24 2024 5:19 AM
Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा के ट्वीट पर गायक अभिजीत ने कसा तंज, कहा फर्क है मुंबई और पंजाब में

कपिल शर्मा के ट्वीट पर गायक अभिजीत ने कसा तंज, कहा फर्क है मुंबई और पंजाब में

14
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बी.एम.सी. पर घूस मांगने के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर कपिल की मंशा पर भी सवाल उठ रहे हैं। कपिल की शिकायत पर बी. एम.सी. ने संवाददाता सम्मेलन करके उनसे रिश्वत मांगने वाले का नाम बताने को कहा है।

उधर सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को लेकर कई तरह के चर्चे किए जा रहे हैं। गायक व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर कहा कि जिनके कहने पर कपिल ये बात कह रहे हैं, वो एक करोड़ के चाय-समोसे खा लेते हैं। यहां उन्होंने इशारा आम आदमी पार्टी की तरफ किया है। गायक अभिजीत ने कसा तंज ट्वीट पर किया, कपिल जो कुछ हैं उसे मुंबई ने दिया और बनाया है, कपिल यह दौलत किसको दिखा रहे हैं? फर्क है पटियाला पालिका और बी.एम.सी. में।
भाजपा नेता रामकदम ने कहा कि कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन उन्हें तभी शिकायत करनी चाहिए थी जब ये घटना हुई थी। रामकदम ने कहा कि कपिल शर्मा और उन बी.एम.सी. अधिकारियों को तलब किया जाना चाहिए तथा इस मामले की जांच होनी चाहिए। भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि यह मामला गंभीर है और इस बारे में तुरंत बी.एम.सी. कमिश्नर से बात की जाएगी।

प्रधानमंत्री को दोष देना तो आजकल का ट्रैंड
ट्विटर पर सिमरन कौर की आई.डी. से कहा गया है कि अब केजरीवाल को कपिल शर्मा कड़ी टक्कर दे रहे हैं। कल को अगर पुलिस रिश्वत मांगेगी तो इसके लिए कपिल मोदी को जिम्मेदार मानेंगे। आशीष नेगी ने लिखा है कि अगर निगम के लोग रिश्वत मांग रहे हैं तो विजीलैंस को बोलो। हर मामले में प्रधानमंत्री को दोष देना तो आजकल एक ट्रैंड हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *