Sunday , July 3 2022 10:59 AM
Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख ने यह भी बताया कि जब भी वो किसी बड़े आदमी से मिलते वो हमेशा मुझमे कोई ना कोई कमी निकाल देते थे

शाहरुख ने यह भी बताया कि जब भी वो किसी बड़े आदमी से मिलते वो हमेशा मुझमे कोई ना कोई कमी निकाल देते थे


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज इंडस्ट्री की पहचान बन चुके हैं. शाहरुख (SRK) आज छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड के किंग बन चुके हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना शाहरुख के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. यहां तक पहुंचने से पहले शाहरुख को काफी स्ट्रगल करना पड़ा है. यहां तक की शाहरुख को कई रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा है. इतना ही नहीं एक वो वक्त भी था जब उन्हें ये तक कह दिया गया था कि तुम हीरो नहीं बन पाओगे.
दरअसल, एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि किस तरह के उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. उन्होंने बताया कि- मुझे सिर्फ एक्टिंग का शौक था . जब मैं फिल्मों में काम मांगने जाता था तब मुझसे कहा जाता था कि- तुम्हारी हाइट छोटी है, तुम्हारी नाक खराब है, तुम बहुत तेज बोलते हो, तुम्हारा रंग भी सांवला है तुम हीरो नहीं बन सकोगे.
इतना ही नहीं आगे शाहरुख ने यह भी बताया कि जब भी वो किसी बड़े आदमी से मिलते वो हमेशा मुझमे कोई ना कोई कमी निकाल देते थे. लेकिन मैं कहता कि मुझसे एक्टिंग का कीड़ा है मैं उसे कैसे मार दूं, मैं ये करता ही रहूंगा। मेरे दिल में जज़्बा था कि मैं एक्टिंग करूंगा.
इतना ही नहीं शाहरुख ने आगे यह भी बताया कि जब वो एक प्रोड्यूसर से काम मांगने गए थे उन्हें गोविंदा और सनी देओल का उदाहरण देकर उनसे कंपेयर किया गया था. इतना ही नहीं उन्हें यहां तक कह दिया गया था कि तुम बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी नहीं चलोगे.

About indianz xpress

Pin It on Pinterest

Share This